फगवाड़ा के इस दुकानदार की पोस्ट से डरे लोग, लोगों में कोरोना की झूठी पोस्ट ने बनाई दहशत

फगवाड़ा के इस दुकानदार की पोस्ट से डरे लोग, लोगों में कोरोना की झूठी पोस्ट ने बनाई दहशत

कोरोना वायरस ने जिसने की करीब छह महीने से पूरी दुनिया के साथ साथ पंजाब में भी अपना कोहराम पूरी तरह से मचा रखा है। कोहराम भी इस कदर मचाया कि अब तो रोज़ाना पाज़िटिव आने वालों की सूची भी लंबी ही होती जा रही है।

 

 

लेकिन कोरोना जैसी घातक बीमारी के बीच भी कुछ लोग इस संबंधी अफवाहें फैलाने से बाज़ नही आ रहे है, हालांकि इन अफवाहें फैलाने वालों की हौंसले बुलंद होने का कारण है  प्रशासन की ढीली कारगुज़ारी क्योंकि उस ढीली कारगुज़ारी के चलते उन अफवाह फैलाने वालों पर कारवाई नही हो पाती और वो सरेआम सोशल मीडिया पर अफवाहें फैला देते है।

 

 

ऐसा ही कुछ किया फगवाड़ा की एक मशहूर जूतों की दुकान के मालिक ने जिसने अपने निज़ी सोशल मीडिया फेसबुक अकांऊंट पर एक पोस्ट डाली जिस पर लिखा हुआ है पुराने जूते पहनने से भी कोरोना होता है, साथ ही उस पोस्ट पर उक्त दुकान मालिक द्वारा अपनी दुकान का नाम लिख एक लोगों की तरह बनाया गया है। हालांकि पोस्ट कुछ दिन पुरानी है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के चलते लोगों में दहशत बन रही है, कारण कि इन दिनो में फगवाड़ा में कोरोना पाज़िटिव मामले भी ज्यादा आ रहे है।

 

 

दुकान मालिक की इस पोस्ट पर जहां कुछ जानकार लोग हंसी वाले कमेंट कर रहे है वहीं कुछ अनज़ान लोग जिन्हें इस पोस्ट की असल सच्चाई नही पता कि मज़ाकिया तौर पर डाली गई है वो लोग दहशत में आ चुके है। हालांकि किसी भी सेहत विभाग द्वारा यह नही कहा गया है कि पुराने जूतों से भी कोरोना होता है, लेकिन इस दुकानदार की इस पोस्ट पर ऐसा लिखा होने की वज़ह से जहां लोगों में दहशत बनी हुई है ।