Phagwara में कुछ कम हुआ कोरोना का कहर फिर भी आए इतने मामले

Phagwara में कुछ कम हुआ कोरोना का कहर फिर भी आए इतने मामले

कोरोना वायरस जिसका प्रकोप पिछले लंबे समय से पंजाब में देखने को मिल रहा है, जिसके चलते ही पंजाब में रोज़ाना ही कोरोना के मामले बढ़ते चले ज़ा रहे है। कोरोना का कहर जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर में भी देखने को मिल रहा था लेकिन रविवार को कोरोना का कहर पिछले कुछ दिनों से फगवाड़ा में कम रहा है। 

 

कम रहने के बावजूद भी फगवाड़ा में रविवार को 11 नए कोरोना पाज़िटिाव मामले आए है। जोकि फगवाड़ा के गुरू नानक एवन्यू, न्यू माडल टाऊन फगवाड़ा , पलाही रोड, सतनामपुरा, रेलवे रोड, खलवाड़ा गेट, मेहली गेट, इंडस्ट्री एरिया ईलाके के रहने वाले है। इन 11 मामलों की फगवाड़ा सिविल अस्पताल से की गई है। इसके साथ ही जालंधर से रविवार को जो कोरोना पाज़िटिव मामलों की सूची ज़ारी हुई है उसमें भी फगवाड़ा से संबंधित 6 लोगों के नाम शामिल है जिसके चलते रविवार का आंकड़ा 17 परपहुंच गया है। जालंधर से ज़ारी सूची में फगवाड़ा के गोबिंदपुरा, पीपा रंगी, इंडस्ट्री एरिया व एमआईजी एरिया के लोग शामिल है। 

 

 Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख और शहर का नाम लिख कर भेंज़ दे हम आपको अपने Watsapp ग्रुप का लिंक भेज़ देंगें तांकि, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।