कि तुसी देखिया कदी जालंधर दा ऐंदा दा MP , जेहड़ा आपणी जनता लई मज़दूर वी बण जावे

बाढ़ प्रभावित ईलाकों में एमपी सुशील रिंकू ने खुद ऊठाई बोरियां

कि तुसी देखिया कदी जालंधर दा ऐंदा दा MP , जेहड़ा आपणी जनता लई मज़दूर वी बण जावे

 

जालंधर / हनेश मेहता

 

  पंजाब का एक मशहूर शहर जालंधर, जोकि मीडिया हब से भी ज़ाना ज़ाता है जिसके चलते ही यह शहर राज़निति में भी अपनी अच्छी पैठ रखता है, आज़ हम बात करने ज़ा रहे है इस जालंधर के लोकसभा सदस्य यानि कि MP साहिब की।

 

जालंधर शहर को अब तक ना ज़ाने कितने ही  MP मिले होंगे लेकिन इस बार उपचुनाव के दौरान जालंधर को जो एमपी साहिब मिले है वैसे एमपी साहिब शायद ही जालंधर को कभी मिले होंगे। कारण कि जमीनी स्तर से जुड़े हुए जालंधर के नए एमपी साहिब सुशील रिंकू हमेशा ही अपनी जनता की सेवा में हाजिर रहते है।

 

आज़कल भी सुशील रिंकू अपनी जनता की सेवा में ही लगे हुए है कारण कि जैसे कि आप सब ज़ानते ही है कि बीते कुछ दिनों से बारिष के पानी ने पंजाब के साथ साथ जालंधर लोकसभा के अधीन आने वाले कई गांवों को भी अपना शिकार बनाया हुआ है।

जिसके चलते ही खुद एमपी साहिब भी दिन रात अपनी जनता की सेवा में लगे हुए है फिर उसके चलते चाहे उनको लोगों के बच्चों को ऊठाकर पानी से बाहर लाना पड़े या फिर खुद बांध के लिए बोरियां ऊठा कर राहत कार्य को अंजाम देना हो, रिंकू द्वारा हर काम किया जा रहा है।

रिंकू की इस तरीके से की जा रही जनता की सेवा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग यह भी कह रहे है किदां फिर कदी देखिया जालंधर दा ऐदां दा एम पी