फगवाड़ा में भी पहला मामला आया करोना पाजिटिव , लवली में पढ़ती है छात्रा

फगवाड़ा में भी पहला मामला आया करोना पाजिटिव , लवली में पढ़ती है छात्रा

पंजाब के फगवाड़ा शहर से बढ़ी खबर सामने आ रही है जहां पर पहला करोना का मामला पाजिटिव आया है। हालांकि अगर जिले में देखा जाए तो यह दूसरा मामला है, लेकिन बात फगवाड़ा शहर की कि जाए तो यह पहला मामला है।

फगवाड़ा में करोना पाजिटिव का मामला एक 21 वर्षीय युवती को आया है जोकि महाराष्ट्र की रहने वाली है और फगवाड़ा की लवली युनिवर्सिटी की छात्रा है। गौर हो कि युवती पिछले दो माह से लवली युनिवर्सिटी के होस्टल में ही रह रही थी, जिसके बाद शक पढ़ने पर युवती के सैंपल लिए गए तो वो पाजिटिव आए।

युवती के टेस्ट करोना पाजिटिव आने पर प्रशासन ने अब युवती के संर्पक में आने वाले लोगो की सूची बनानी शुरू कर दी है और युवती को कपूरथला के हस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है।

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये। ????????

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।