दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी प्रमुख अरविंद केज़रीवाल की पंजाब फेरी आज़, हो सकते है कई सियासी धमाके

पंजाब के एक पूर्व अधिकारी और दो बड़ी पार्टी के नेताओं की मुलाकात के चर्चे

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी प्रमुख अरविंद केज़रीवाल की पंजाब फेरी आज़, हो सकते है कई सियासी धमाके

चंडीगढ़ / हनेश मेहता

 

पंजाब में आने वाले समय में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 जिसके लिए राज़निति की गर्माहट अभी के मौसम के साथ शुरू हो चुकी है । जिसके चलते ही बीते दिनी कपूरथला के अधीन आने वाले हलका भुल्तथ से विधायक सुखपाल सिंह खैहरा और उनके दो अन्य साथी कांग्रेस के साथ दोबारा से हाथ मिला चुके है।

 

राज़निति की इस गर्माहट में आज़ यानि कि सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के प्रमुख अरविंद केज़रीवाल की पंजाब में एंट्री हो रही है। सोमवार को केज़रीवाल पंजाब के अमृत्सर शहर में आ रहे है। अमृत्सर फेरी की घोषणा के बाद से ही पंजाब के राज़निति गलियारे एक बार फिर से गर्म होने शुरू हो चुके है।

 

सोमवार की अमृत्सर फेरी के दौरान कयास लगाए जा रहे है कि पंजाब में अरविंद केज़रीवाल कुछ सियासी धमाके करने ज़ा रहे है। वहीं इस राज़निति गर्माहट के बीच चर्चा छिड़ी हुई है कि पंजाब के एक पूर्व पुलिस अधिकारी और दो एक बड़ी पार्टी के नेता आप के हो सकते है। इतना ही नही एक दिग्गज़ बेदाग महिला नेत्री के बारे में तो यहां तक कहा ज़ा रहा है कि अगर वो कल आप का दामन थामती है तो वो आने वाले समय में पंजाब के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा भी हो सकती है।

 

हालांकि इन में से एक पूर्व पुलिस अधिकारी का तो देर शाम सप्षटीकरण भी आया है कि वो अभी कोई सियासी पार्टी में शामिल नही होने ज़ा रहे है लेकिन सूत्रों की मानें तो सब कुछ सेट हो चुका है बस सोमवार को अधिकारित तौर पर घोषणा ही करनी है।

 

अब देखना यह होगा कि सोमवार की अरविंद केज़रीवाल की फेरी पंजाब में 2022 के लिए कुछ धमाके करके जाएगी या फिर बात मीडिया तक पहुंच ज़ाने के कारण इस बार की फेरी मात्र नार्मल फेरी का ही रूप धारण कर जाएगी।