हीरानगर सेक्टर के पानसर में पाकिस्तान की नापाक हरकत

हीरानगर सेक्टर के पानसर में पाकिस्तान की नापाक हरकत

जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से एक ओर नापाक ईरादे का पर्दाफाश हुआ है। शनिवार को सीमा सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर में हीरानगर के पानसर में एक सुरंग का पता लगाया है। जिसकी लंबाई 150 मीटर बताई जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इसका निर्माण पाकिस्तानी खुफिया विभाग ने आतंकवादियों को भारत में घुसपैठ कराने के लिए किया था। सीमा सुरक्षा बल द्वारा 10 दिनों में दूसरी सुरंग का पता लगाया गया है। सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटी हुई हैं।

 

 वहीं दूसरी ओर पुंछ जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। तलाशी अभियान के दौरान हाडीगुडा गांव में एक आतंकी ठिकाना मिला है। जिसे नष्ट कर भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया है।

 

खुफिया सूचना के आधार पर शनिवार को बीएसएफ, सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान जंगल में बनाया गया एक आतंकी ठिकाना मिला। जहां से सुरक्षाबलों द्वारा एक एके-47 राइफल,  एके-47 राइफल की तीन मैगजीन, 82 कारतूस, चीन निर्मित तीन पिस्टल, पिस्टल की पांच मैगजीन, 33 कारतूस, चार ग्रेनेड, एक यूजीबीएल के साथ ही अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।