लुधियाना और अमृतसर में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट

लुधियाना और अमृतसर में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट

जालंधर के साथ साथ पंजाब के अमृत्सर और लुधियाना में भी कोरोना दानव का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, आज़ भी मात्र दोनों शहरों में ही कोरोना दानव ने हाफ सैंच्यूरी से ऊपर मामले सामने ला दिए है इसके साथ ही एक मौत भी जिला लुधियाना में हुई है।

 

लुधियाना में आज़ कोरोना के 39 नए मामले सामने आए है तो एक मौत का समाचार प्राप्त हुआ है। आज़ आए नए मामलों में 35 लोगों के सैंपल सरकारी और 3 के सैंपल निजी अस्पताल की लैब में जांच के लिए भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट आज कोरोना पॉजीटिव आई है। इसके साथ ही आज़ जिले में 1 मरीज की मौत हुई है। 72 वर्षीय मृतक लुधियाना के विधानसभा हलका जगराओं के गांव मनसूरां से संबंधित बताया जा रहा है। इसके साथ ही लुधियाना में कोरोना मृतकों की संख्या 12 हो गई है।

आज़ के 39 कोरोना पाजिटिव मरीजों के बाद अब कुल संख्या बढ़कर 400 हो गई है। जिनमें से 12 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 205 मरीज ठीक हो गए हैं।  लुधियाना में लगातार बढ़ रही कोरोना पीड़ितों की संख्या के कारण लोगों में भारी डर का माहौल है।

गौर हो कि पंजाब के अमृत्सर शहर से आज़  कोरोना के 17 नए मामलों की पुष्टि हुई है, जिससे अब तक मिले पॉजीटिव मामलों की संख्या 630 हो गई है। इसके साथ ही एक और कोरोना पॉजीटिव मरीज की आज मौत हो गई, जोकि यहां निजी अस्पताल में ईलाज अधीन था।