मेराकी सैलून बनाएगा आपके करवा चौथ को खास

मेराकी सैलून बनाएगा आपके करवा चौथ को खास

करवा चौथ का वत्र हर सुहागिन महिला के खास होता है कारण कि इस दिन सुहागिने अपने पति की लंबी आयु के लिए सारा दिन भूखी रहकर शाम को पति की पूजा अर्चना कर अन्न का दाना खाकर अपने वत्र को पूरा करती है।

[metaslider id="3396"]

इसके चलते ही महिलाएं अपने इस वत्र के दिन को खास बनाने की हर कोशिश करती है। बेशक की जमाना बदलने के साथ साथ वत्र को खास बनाने के तरीके भी बदल गए है लेकिन वत्र की प्रकि्रया वही है। बस इस दिन को खास बनाने के लिए महलिाएं ने अब अपने तरीके बदल लिए है जिसके चलते महिलाएं अब इस दिन के लिए खास आयोज़न कर अपने दिन को खास बनाती है। महिलायों के इस दिन को खास बनाने के लिए फगवाड़ा का बेहतरीन मेराकी सैलून अब एक खास ईवेंट करने जा रहा है

 

जोकि पहले 23 तारीख को होना था लेकिन अब करवा चौथ के दिन ही 27 तारीख को किया जा रहा है। बेशक की तारीख बदल गई लेकिन इसके साथ ही आयोजन में महिलायों के लिए सुविधा भी बड़ दी गई अब महिलायों को वहां पर ही वत्र की कथा और रात को चांद के दीदार का भी प्रबंध कर लिया गया है। यह आयोजन पहले वाले ही स्थान फगवाड़ा के पलाही रोड पर आयोज़ित किया जा रहा है। जिसमें डांस, भंगड़ा और मिसेज़ करवाचौथ जैसे कई मुकाबले करवाए जा रहे है जिसमें जीत प्राप्त करने वाली महिलायों को आर्कषण ईनाम भी मिलेंगे। इस ईवेंट में भाग लेने वाली महिलाएं मेराकी सैलून के नंबर 9815734517 पर संर्पक कर सकती है।