फगवाड़ा में दोहरे कत्लकांड के आरोपी ढोली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फगवाड़ा में दोहरे कत्लकांड के आरोपी ढोली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फगवाड़ा में बीते दिनी एनआरआई पति पत्नी के दोहरे कत्लकांड को पूरी तरह से सुलझाने में फगवाड़ा पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है, जिसके चलते पुलिस ने मुख्य आरोपी और उक्त दंपत्ति के घर में किराए पर रहने वाले ढोली को भी गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस ने इस बाबत अधिकारित पुष्टि नहीं की है लेकिन सूत्रों की मानें तो पुलिस सोमवार दोपहर तक इस संबंधी प्रैस वार्ता का आयोज़न कर खुलासा कर सकती है।

गौर हो कि शनिवार रात को फगवाड़ा पुलिस में हड़कंप और मोहल्ला ओंकार नगर में उस समय दहशत का माहौल बन गया था जब पुलिस को सूचना मिली थी कि ओंकार नगर के एक घर में पति पत्नी की लाशें पड़ी है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में गहनता से जांच करते हुए पति पत्नी के घर में किराए पर रहने वाले जगदेव सिंह उर्फ जस्सी ढोली पुत्र गुरमेल सिंह वासी नंगल कालोनी मौजूदा वासी ओंकार नगर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करनी शुरू कर दी थी।

सूत्रों के अनुसार पुलिस को इस छापेमारी में रविवार की देर शाम को कामयाबी भी मिल गई और पुलिस ने आरोपी को काबू कर कत्ल के लिए प्रयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया। हालांकि इस संबंध में अधिकारित तौर पर पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सूत्रों की माने तो इस मामले में एसएसपी सतिंदर सिंह चाहल सोमवार दोपहर तो पत्रकारों को संबोधन कर सकते है।