फगवाड़ा की बच्ची की मौत के बाद तीन पत्रकारों को किया गया कोरोनटाईन

फगवाड़ा की बच्ची की मौत के बाद तीन पत्रकारों को किया गया कोरोनटाईन

करोना वायरस के चलते फगवाड़ा की छह महीने बच्ची की मौत के बाद फगवाड़ा प्रशासन द्वारा फगवाड़ा के तीन तेज़ तरार पत्रकारों को कोरोनटाईन करने के आदेश जारी कर दिए गए है। जिसके चलते फगवाड़ा प्रशासन की टीमें उन पत्रकारों के घरों पर पहुंच कर उन्हें कोरोनटाईन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

 

 

गौर हो कि आज़ दोपहर चंडीगढ़ से एक दुखदाई खबर आई थी जोकि फगवाड़ा की उस नन्हीं परी के बारे में थी जो कि करोना की जंग हारते हुए अपनी जान गंवा बैठी थी, उस बच्ची की मौत के बाद फगवाड़ा के कुछेक पत्रकार बच्ची के परिजनों से बात करने के लिए उनके निवास स्थान पर पहुंच गए और बच्ची के चाचा के साथ मुलाकात कर आए। बच्ची के चाचा को कल प्रशासन द्वारा एहतियात के तौर पर कोरोनटाईन किया हुआ था और उसके सैंपल भी जांच के लिए भेजे हुए थे।

 

जिसके चलते जब मीडिया में चाचा द्वारा दिए गए ब्यान चले तो जिला प्रशासन हरकत में आ गए और मामला डीसी कपूरथला मैडम दीप्ति उप्पल के ध्यान में पहुंच गया। जिसके बाद प्रशासन ने एक्शन लेते हुए फगवाड़ा के तीनों पत्रकारों को होम कोरोनटाईन कर दिया है।

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें