पंजाब में करोना वायरस से एक और मौत, कुछ और नए मामले आए सामने

पंजाब में करोना वायरस से एक और मौत, कुछ और नए मामले आए सामने

पंजाब में शनिवार को करोना दानव ने एक बार फिर से अपना कहर बरपा दिया है, सुबह से लेकर दोपहर 1 बजें तक पंजाब में करोना वायरस की वजह से जहां एक मौत हो गई है वहीं कुछ नए मामले भी सामने आए है, पढ़े कौन से शहर में कितने मामले आए सामने

 

अमृत्सर में करोना वायरस की वजह से एक महिला की मौत हो गई है, जोकि भोपाल की रहने वाली है और अपनी बहन के साथ जहां पर अपने रिश्तेदार के पास रहने आई हुई थी, जिसकी की ईलाज़ के दौरान मौत हो गई है।

 

जालंधर में तीन नए करोना पाजिटिव मामले सामने आए है जिसके बाद जालंधर में करोना पाजिटिवों की संख्या 221 हो गई है। नए मामलों में एक निजी अस्पताल की नर्स, एक सिविल अस्पताल का स्टाफ और टीबी से पीड़ित एक व्यक्ति की रिर्पोट पाजिटिव आई है। जो निजी हस्पताल की नर्स करोना पाजिटिव आई है यह वही श्रीमन हस्पताल बताया जा रहा है जहां पर बीते दिनी फगवाड़ा की महिला ईलाज़ के लिए गई थी।

 

इस तरह ही पठानकोट में भी एक व्यक्ति करोना पाजिटिव आया है, बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति बीते दिनी ही महाराष्ट्र से मोटरसाईकल पर सवार होकर पठानकोट पहुंचा था जिसके सैंपलों को जांच के लिए रखा गया था जोकि आज़ पाजिटिव आई है।

 

इस तरह ही मलोट के गांव माहणीखेड़ा में भी एक युवक की रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है, जिसके बाद गांव के लोगों में डर का माहौल बन गया है।

 

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के अपने जिले से भी तीन लोगों की रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है, जिनमें से एक राजपुरा शहर का युवक है जोकि बीते दिनी दुबई से वापिस लौटा था, एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश से कंबाईन का काम कर वापिस लौटा था और वो बिना किसी लक्ष्ण के करोना पाजिटिव आया है, इसके साथ ही एक आशा वर्कर की रिर्पोट भी करोना पाजिटिव आई है।

 

इस तरह ही चंडीगढ़ में भी तीन और लोगों की रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है, जिनमें से दो लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे है।

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें