पंजाब में कोरोना के यूके वेरियंट का कहर, नए स्ट्रेन के बाद 81% सैंपल में ब्रिटेन के कोरोना वेरिएंट

पंजाब में कोरोना के यूके वेरियंट का कहर, नए स्ट्रेन के बाद 81% सैंपल में ब्रिटेन के कोरोना वेरिएंट

चंडीगढ़ : कोरोना वायरस को लेकर पंजाब के लिए एक बार फिस से चिंता भरी खबर सामने आ रही है। कारण कि पंजाब के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहाकार ने प्रैस विज्ञित ज़ारी करते हुए कहा कि पंजाब में कोरोना का नया स्ट्रेन बेहद खतरनाक तरीके से बढ़ रहा है।

 

इसके साथ ही दावा किया गया है कि पंजाब में कोरोना के दूसरे चरण में बढ़ रहे मामलों में 81 प्रतिशत मामले नए स्ट्रेन यानि कि ब्रिटेन के कोरोना वेरिएंट के मामले है। जोकि युवा वर्ग के लिए भी बेहद खतरनाक है। इसके साथ ही 81 प्रतिशत मामलों में 401 मामलों में यूके के नए कोविड वेरियंट पाए गए है। 

 

पंजाब में बढ़ रहे इन मामलों को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने देश के प्रधानमंत्री से कोरोना वैक्सीन का दायरा बढ़ाने की भी अपील की है। पंजाब के मुख्यमंत्री ने इस कोरोना के यूके स्ट्रेन के मामलों की बढ़ौतरी पर चिंता ज़ाहिर करते हुए लोगों से कोरोना से खासतौर पर बचने की अपील भी की है।

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़ने के लिए अपना नाम और शहर का नाम लिख कर हमारे Whatsapp नंबर 9803300089 पर भेज़ें, हमारे इस नंबर को अपने मोबाईल में Save करना ना भूलें