जालंधर , लुधियाना सहित पंजाब के पांच जिलों में कोरोना का Blast

जालंधर , लुधियाना सहित पंजाब के पांच जिलों में कोरोना का Blast

पंजाब में कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है शनिवार को पंजाब के जालंधर, लुधियाना , पठानकोट, अमृत्सर और होशियारपुर में कोरोना का बड़ा Blast हुआ है । इन पांच जिलों में जहां कोरोना के 1104 मामले आए है वहीं 36 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत भी हुई है।

जाने विस्तार पूर्वक कौन से जिले में कितने मामले सामने आए है।

 

इन पांचों जिलों में से सबसे बड़ा कोरोना ब्लास्ट हुआ है लुधियाना जिले में लुधियाना में शनिवार को कोरोना के 347 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिसके बाद मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 16051 तक पहुंच गया है। इसके साथ ही लुधियाना में आज कोरोना से 12 लोगों की मौत भी हुई है।

 

दूसरा ब्लास्ट हुआ है कोरोना का जालंधर में जहां पर शनिवार को 245 नए मामले सामने आए है इसके साथ ही जिले में 6 मौतें भी कोरेना पाज़िटिव मरीज़ों की हुई है।

 

अमृतसर में शनिवार को कोरोना के 224 नए मामले सामने आए हैं और 11 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 8041 हो चुका है, जबकि अब तक 5930 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

 

वहीं होशियारपुर में भी कोरोना के शनिवार को 145 नए पाज़िटिव मामले आए है जिसके साथ ही 4 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत भी हो गई है।

 

पठानकोट में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं। शनिवार को पठानकोट में कोरोना के 143 नए मरीज़ सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में 3 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत भी हुई है।

 

 Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख और शहर का नाम लिख कर भेंज़ दे हम आपको अपने Watsapp ग्रुप का लिंक भेज़ देंगें तांकि, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।