जालंधर और मोहाली में 15 मिन्ट में आएगी करोना के सैंपल की रिर्पोट

जालंधर और मोहाली में 15 मिन्ट में आएगी करोना के सैंपल की रिर्पोट

पंजाब में करोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते अब पंजाब सरकार ने एक नया कदम ऊठाया है, जिसके चलते करोना संग्दिध मरीज़ की रिर्पोट सिर्फ 15 मिन्ट में आ जाएगी और पता चल जाएगा कि व्यक्ति करोना पाजिटिव है या नैगेटिव

गौर हो कि कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग को अगले चरण तक लेकर जाते हुए पंजाब सरकार ने आज रैपिड टेस्टिंग सुविधा को लांच किया है। पंजाब के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू द्वारा डेराबस्सी से यह सुविधा लांच की गई है। यह सुविधा फिलहाल पंजाब के मोहाली और जालंधर में पहला शुरू हो रही है कारण कि इन शहरों में करोना पाजिटिव के मामले लगातार बढ़ते हुए दिखाई दे रहे है इसके बाद पूरे राज्य के 17 हॉटस्पॉट को चरणबद्ध तरीके से इस रैपिड टेस्टिंग सुविधा द्वारा कवर किया जायेगा। फिलहाल सरकार द्वारा 1000 रैपिड टैस्टिंग किटें तैयार की है जिनमें से पांच सौ किटें जालंधर और पांच सौ मोहाली को प्रदान की जाएंगी।

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।