कोरोना की चपेट में आए पंजाब के पूर्व डिप्टी CM सुखबीर सिंह बादल

कोरोना की चपेट में आए पंजाब के पूर्व डिप्टी CM सुखबीर सिंह बादल

पंजाब में कोरोना वायरस दोबारा से  रफ्तार पकड़ने लगा है। इसी दौरान पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल  भी कोरोना कोरोना की चपेट में आ गए हैं। गौर हो कि बादल पिछले सात दिनों में दो बड़ी राजनैतिक रैलियां कर चुके हैं जिनमें हजारों लोगों ने हिस्सा लिया था. इनमें एक बड़ी रैली जलालाबाद और दूसरी रैली खेमकरण में आयोजित की गई थी. जिसके चलते प्रशासन और सुखबीर बादल के संर्पक में आने वालों के माथों पर चिंता की लकीरें खिंच गई है।

 

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सुखबीर बादल ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है. उन्होंने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने कहा, 'मैं सभी लोगों को यह सूचित करना चाहता हूं कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरा स्वास्थ्य ठीक है और कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है.' इसके साथ ही उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट करने और कोविड जांच कराने को कहा है.

 

इससे पहले महामारी की चपेट में राज्य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल (Manpreet Singh Badal) आए थे. वह भी प्रोटोकॉल के मुताबिक आइसोलेशन में ही चल रहे हैं. वित्त मंत्री ने फेसबुक पर लिखा था 'मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और मैं आने वाले दिनों में क्वारंटाइन में रहूंगा.' उन्होंने संपर्क में आए लोगों से सतर्क रहने की अपील की थी.