पंजाब की अमन शांति के लिए खतरा बन रहे Most Wanted गैंगस्टर की पाकस्तिान में मौत

बंबीहा गैंग का दावा उनके गुर्गे ने किया कत्ल

पंजाब की अमन शांति के लिए खतरा बन रहे Most Wanted गैंगस्टर की पाकस्तिान में मौत

नई दिल्ली : पंजाब की अमन शांति के लिए खतरा बन रहे और पाकिस्तान में बैठ कर पंजाब के युवाओं को गुमराह कर रहे खतरनाक Most Wanted Gangster और आंतकी हरविंदर रिंदा की पाकिस्तान में आज़ मौत की सूचना आ रही है।

 

आपको बतां दें कि यह वही आंतकी हरविंदर रिंदा है जिसका नाम Sidhu Moosewala के कत्ल मामले में भी प्रमुखता से आया था। हालांकि आतंकी रिंदा की मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उसे गोली लगी थी, जबकि कुछ में कहा जा रहा है कि मौत दवाओं के ओवरडोज से हुई। इस बीच बंबीहा गैग ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि रिंदा को उसने मारकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लिया है।

 

बताया जा रहा है कि रिंदा को किडनी की बीमारी थी। लाहौर के जिंदल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। यहां से उसे मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। सूत्रों के मुताबिक रिंदा को अस्पताल में एक इंजेक्शन दिया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई

 


वहीं रिंदा की मौत के बाद बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि रिंदा को उन्होंने ही पाकिस्तान में सैट कराया था। इसके बाद वह विरोधी गैंग से मिल गया। उसने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में भी गैंगस्टर लॉरेंस और गोल्डी बराड़ का साथ दिया था।

रिंदा खालिस्तानी आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) से भी जुड़ा हुआ था। कहा जाता है कि भारत में BKI का हैंडलर रिंदा ही था। पंजाब में टारगेट किलिंग और आतंक फैलाने के पीछे रिंदा ही था।