गृह मंत्री के पास भेज़ी गई फिल्लौर सब डिविज़न के इन दो पुलिस अधिकारियों की शिकायत

बीते दिनी जिस गज़राज को बताया था ज़ाली वीआईपी उसी ने भेज़ी शिकायत

गृह मंत्री के पास भेज़ी गई फिल्लौर सब डिविज़न के इन दो पुलिस अधिकारियों की शिकायत

बीते दिनी गोराया में सुरक्षा मांगने और उसके बाद गोराया पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति पर ही मामला दर्ज करने के मामले में नया मोड़ आ गया है, जमानत लेने के बाद ही उक्त व्यक्ति ने इस मामले में फिल्लौर के एएसपी व गोराया थाने के प्रभारी के खिलाफ गृह मंत्री अमित शाह को लिखित शिकायत भेज़ दी है।

 

गौर हो कि बीते दिनी गोराया पुलिस द्वारा दिल्ली के रहने वाले गज़राज़ सिंह मामला दर्ज किया था जिस बारे में पुलिस का कहना था कि उक्त व्यक्ति ने जिला पुलिस से अपने आप को वीआईपी साबित कर सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन जब जांच की गई तो उसमें गज़राज सिंह कोई दस्तावेज़ नही दिखा पाया। जिसके बाद पुलिस ने गज़राज़ सिंह पर मामला दर्ज कर लिया था और उसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने पर हस्पताल में दाखिल करवाया था।

 

जिस उपरांत गोराया में उनके वकील द्वारा कागज़ात तैयार कर फिल्लौर में जमानत करवा ली थी, जमानत के दो दिन बाद अब उस मामले में एक नया मोड़ आ गया है कारण कि गज़राज़ सिंह ने उस मामले में गृह मंत्री अमित शाह को एक लिखित शिकायत भेज़ी है जिसमें उन्होंने फिल्लौर के एएसपी और गोराया थाना प्रभारी पर कई प्रकार के आरोप लगाए है। आप भी पढ़े उस शिकायत की कापी