पंजाब के मुख्यमंत्री आज़ जालंधर में, जालंधर के इस हलके में करेंगे ब़ड़ा सियासी धमाका

टिकट के लिए दावेदारी भी जता सकते है आने वाले नेता ज़ी

पंजाब के मुख्यमंत्री आज़ जालंधर में, जालंधर के इस हलके में करेंगे ब़ड़ा सियासी धमाका

जालंधर : पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी जोकि आज़ यानि कि शुक्रवार को जालंधर शहर में आ रहे है, हालांकि जालंधर वो अपने जिस काम के लिए भी आ रहे है वो तो होगा ही लेकिन इसके साथ ही मुख्यमंत्री की मौज़ूदगी में जालंधर देहाती के हलका फिल्लौर में एक राज़नीतिक धमाका भी होगा।

 

 

सूत्रों की ज़ानकारी के अनुसार जालंधर देहाती के हलका फिल्लौर के एक दिग्गज़ बसपा नेता आज़ मुख्यमंत्री चन्नी की मौज़ूदगी में बसपा को अलविदा कह कर कांग्रेस का हाथ थाम सकते है। सूत्रों की मानें तो इसके लिए सारी तैयारियां हो चुकी है और उक्त नेता ज़ी जोकि बसपा पार्टी में तो अपना रसूख रखते ही है साथ ही पंजाब के फिल्लौर, फगवाड़ा, नवांशहर इत्यादि के साथ साथ पंजाब के कई हलकों में अपना रसूख भी बनाए हुए है ने भी पूरी तैयारी और अपने समर्थकों को कल जालंधर जाने के लिए तैयार कर रखा है।

 

उक्त नेता ज़ी की बात की जाए तो बसपा से सीट बंटवारे को लेकर काफी समय से नाराज़ तो चल ही रहे है साथ ही उक्त नाराज़गी के चलते सरेआम और निडर होकर बसपा पंजाब प्रधान जसबीर सिंह गढ़ी का विरोध भी कर रहे है। बसपा के लिए अपना पूरा ज़ीवन लगाने वाले यह नेता ज़ी आज़कल बसपा द्वारा लिए गए कुछ फैसलों को गलत बताते हुए बसपा से नाराज़ चल रहे है, जिसके चलते ही वो बसपा छोड़ कर कांग्रेस में ज़ाने की तैयारी में है।

 

उक्त नेता ज़ी के कांग्रेस में ज़ाने के साथ जहां हलका फिल्लौर की राज़नीति में बड़ा धमाका होगा वहीं सूत्रों की मानें तो उक्त नेता ज़ी कांग्रेस में शामिल होने के बाद ही फिल्लौर विधानसभा सीट से दावेदारी भी ठोक सकते है, जिसके बाद हलका फिल्लौर की राज़निति में एक बड़ा धमाका होने के पूरे आसार बन जाएंगे।