जालंधर के पाश ईलाके के व्यापारी को आई आंतकी लंडा के साथी की धमकी

फोन पर दो करोड़ की फिरौती की मांग

जालंधर के पाश ईलाके के व्यापारी को आई आंतकी लंडा के साथी की धमकी

इस समय की बड़ी खबर जालंधर के Model Town ईलाके से जुड़ी हुई है जहां के एक व्यापारी को आतंकी लखबीर सिंह लंडा के नाम से धमकी भरा फोन आया है।

 

आतंकी लखबीर सिंह लंडा ने दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। वही कारोबारी को फिरौती का पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी है। जालंधर के कारोबारी को लंडा द्वारा उक्त फोन काल इंटरनेट कॉल के जरिए फोन कर फिरौती मांगी गई है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जालंधर थाना डिवीजन नंबर-6 (मॉडल टाउन) में मॉडल टाउन के एक कारोबारी ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्हें सतवीर सिंह नाम के व्यक्ति का वॉट्सऐप कॉल आया था। जिसमें उसने कहा- वह आतंकी लखबीर सिंह लांडा और यादविंदर सिंह का साथी बोल रहा है। आगे आरोपी ने जान से मारने की धमकी देते हुए दो करोड़ रुपए की एक्सटॉर्शन मनी मांगी।कारोबारी इतना डरा हुआ था कि उसने पुलिस से अपना नाम सामने न आने देने की गुहार लगी। पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि सतवीर सिंह फिलहाल पंजाब में ही कहीं छिपा हुआ है, जोकि लांडा का रंगदारी का सारा नेटवर्क देख रहा है। पुलिस मामले में टैकनिकल ढंग से जांच कर रही है, जिससे पता चल सके कि इंटरनेट कॉल कहां से जनरेट हुई थी।

 

इस मामले में थाना डिवीजन नंबर-6 की पुलिस ने तरन तारन के गांव हरिके पत्तन के रहने वाले आतंकी लखबीर सिंह उर्फ लांडा हरिके और उसके साथी सतवीर सिंह उर्फ सत्ता के खिलाफ एक्सटॉर्शन मांगने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि केस पुलिस ने खुद के अधिकारी सब इंस्पेक्टर बलविंदर कुमार के बयान पर दर्ज किया है।