Jalandhar के VANNAKAM-CHARCAOL रैस्टोरैंट में खाना खाते बच्चे की बिगड़ी तबीयत

फिर रैस्टोरैंट वाले ने दिखाई दादागिरी, मीडिया के लोगो पर चढ़ाई कार

Jalandhar के VANNAKAM-CHARCAOL रैस्टोरैंट में खाना खाते बच्चे की बिगड़ी तबीयत

जालंधर :  पंजाब के जालंधर शहर से एक रैस्टोरैंट मालिक की गुंडागर्दी का मामला सामने आ रहा है, रैस्टोरैंट मालिक ने यह गुंडागर्दी किसी ग्राहक के साथ नहीं बल्कि ग्राहक के लिए आए पत्रकारों से की गई है।

 

बताया जा रहा है कि दोनों रेस्टोरेंट में हुई घटना को कवर करने पहुंचे थे कि वहां से भागते समय आरोपी रेस्टोरेंट मालिक ने पत्रकारों पर कार चढ़ा दी, जिससे कि दोनों पत्रकार बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

बताया जा रहा है कि माडल टाउन, जालंधर स्थित Vanakkam -Charcoal रैस्टोरैंट के मालिक Jaswinder singh sidhu उस समय आपा खो बैठे जब रेस्टोरेंट की घटना को लेकर पत्रकारों ने उनसे सवाल किए। रेस्टोरेंट में एक फॅमिली खाना खाने आई थी कि  बंद कैबिन में उनको कोयले वाले मिनी तंदूर समेत फूड सर्व किया गया तो धुएँ से उनकी साँस अटक गयी और ऑक्सीजन घटने से बेहोशी आ गयी।

 

 

फॅमिली के लोगों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया और सूचना मिलने पर जब पत्रकार साहिल, टोनी, रवि और कुछ अन्य पत्रकार रेस्टोरेंट पहुँचे तो पत्रकारों के सवालों से गुस्साए रेस्टोरेंट मालिक Jaswinder sidhu ने पहले तो पत्रकारों को Coverage से रोकने की कोशिश की और बाद में कार में सवार होकर भागते समय वीडियो बना रहे पत्रकारों पर कार चढ़ा दी जिससे साहिल और टोनी बुरी तरह से घायल हो गए।

 

पता चला है कि दोनों को पहले सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उनको टांगों में फ्रेक्चर होने के कारण निजी ORTHONOVA HOSPITAL में दाखिल करवाया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा और घायल पक्ष की शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।