रैली भाज़पा के सुशील रिंकू की नारे लगे BSP जिंदाबाद के

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

रैली भाज़पा के सुशील रिंकू की नारे लगे BSP जिंदाबाद के

जैसे जैसे मौसम की गर्मी बढ़ती ज़ा रही है वैसे ही पंजाब में चुनावी माहौल भी गर्माता हुआ नज़र आ रहा है कारण कि पंजाब में चुनाव के दिन को अब मात्र कुछ ही दिन शेष है।

 

जिसके चलते ही पूरे पंजाब में विभिन्न पार्टियों द्वारा अपनी अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार पूरे ज़ोर शोर से किया ज़ा रहा है। प्रचार की इस कड़ी के चलते ही जालंधर में भी चुनाव प्रचार पूरे ज़ोर शोर से चल रहा है।

 

इस ज़ोर शोर के चुनाव प्रचार में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें भाज़पा के सुशील रिंकू के हक में की ज़ा रही चुनावी जनसभा में एक कार्यकत्ता ने जोश में आकर ऐसा होश खोया कि भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे की जगह बहुज़न समाज़ पार्टी जिंदाबाद के नारे लगा दिए। जिसे सुन उस कार्यकत्ता के पास खड़े जालंधर वेस्ट के शीतल अंगुराल भी अपनी हंसी रोक ना पाए और वर्कर को उसकी गलती का एहसास करवाया। आप भी देखें वो वीडियो

 

 

वैसे भी चर्चा में बसपा को वोट की गुज़ारिश

 

भारतीय जनता पार्टी के मंच पर बसपा जिंदाबाद के नारे को लेकर राज़निति गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है। कारण कि सूत्रों की मानें तो कुछ नेतागण जिनके परिवारिक सदस्य भाज़पा में शामिल भी हो चुके है, वो अपने चहेतों को भाज़पा की जगह बसपा को वोट डालने की गुज़ारिष भी कर रहे है, ऐसे में मंच पर मुख से बसपा जिंदाबाद निकलना कहीं सूत्रों की बात सच होने की ओर ईशारा तो नहीं कर रहे।