इस्तीफा वापिस लेने वाले शीतल अंगुराल को बड़ा झटका

पहले ही हो चुका था इस्तीफा मंजूर

इस्तीफा वापिस लेने वाले शीतल अंगुराल को बड़ा झटका

पंजाब के जालंधर की राज़निति में एक बार फिर से धमाका हुआ है लेकिन इस बार इस धमाके का असर सिर्फ आम आदमी पार्टी से दगा कमाने वाले वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल पर हुआ है कारण कि उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है।

 

गौर हो कि लोकसभा चुनाव से पहले जालंधर वेस्ट से सांसद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल आम आदमी पार्टी से दगा करते हुए भाज़पा में शामिल हो गए थे, जिसके बाद ही वेस्ट से विधायक शीतल अंगुराल ने अपने विधायक पद् से भी इस्तीफा दे दिया था।

 

लेकिन लोकसभा चुनाव होने के एक दिन बाद ही शीतल अंगुराल ने अपना इस्तीफा वापिस लेने की बात कह डाली थी, इतना ही इस्तीफा वापिस लेने की बात के बाद ही अपने सोशल मीडिया खाते पर तस्वीरें भी बदल ली थी, लेकिन आज़ शीतल अंगुराल को उस समय 440 वोल्ट का झटका लगा जब एक पत्र सामने आया जिसमें साफ है कि शीतल अंगुराल का इस्तीफा तो पहले ही मंजूर हो चुका है। ऐसे में अब जालंधर के वेस्ट हलके में विधायक पद् के चुनाव भी दोबारा से करवाएं जाएंगे।

 

 

इस्तीफा वापिस लेने के बाद ही छिड़ी यह चर्चा

 

लोकसभा चुनाव के एक दिन बाद ही इस्तीफा वापिस लेने की बात करने वाले शीतल अंगुराल के इस ब्यान के बाद राज़निति चर्चाएं भी तेज़ हो गई थी, चर्चा थी कि कहीं जालंधर में भाज़पा की हार को देखते हुए शीतल ने यह कदम तो नहीं ऊठाया कि रिंकू तो हार ही रहे है मैं अपना विधायक पद् संभाल लूं, लेकिन आज़ उनकी इस उम्मीद पर पूरी तरह से पानी फिर गया।