पंजाब को दहलाने की धमकी, इस दिन किए जाएंगे Bomb Blast , अमृत्सर धमाका तो सिर्फ ट्रेलर

पंजाब पुलिस को मिली धमकी भरी 6 चिटि्ठयां, पुलिस में हड़कंप

पंजाब को दहलाने की धमकी, इस दिन किए जाएंगे Bomb Blast , अमृत्सर धमाका तो सिर्फ ट्रेलर

 

चंडीगढ़ : पंजाब को दहलाने की साजिश एक बार फिर से की ज़ा रही है, यह खुलासा हुआ उन 6 6 चिटि्ठयों से जोकि आज़ पंजाब के बठिंडा जिले में पुलिस प्रशासन और राज़नेताओं को मिली है, इतना ही नहीं इस चिट्‌ठी में यह भी दावा किया गया है कि बीते दिनी अमृत्सर में जो धमाका हुआ है वो तो फिल्म का मात्र ट्रेलर है फिल्म तो अभी बाकी है।

 

गौर हो कि पंजाब के बठिंडा जिले में बम धमाके करने की धमकी वाली 6 चिटि्ठयां मिली हैं, जिनमें 7 जून को धमाके होने की बात लिखी गई है। यह चिट्‌ठी राजनीतिक नेताओं, अफसरों और व्यापारियों को भेजे गए हैं। एक कॉपी ओरिजिनल और बाकी फोटो कॉपी हैं। वहीं चिटि्ठयां मिलने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

 

वहीं चिट्‌ठी मिलने के बाद जिले के एसएसपी गुरनीत खुराना ने तुरंत एक्शन मोड में आते हुए पूरे जिले के थानों को हाई अलर्ट कर दिया है। चप्पा-चप्पा खंगालने के निर्देश दिए गए हैं। हर एरिया, गाड़ी और शख्स की चैकिंग की जाएगी। हर गतिविधि पर नजर रखने को कहा गया था। साथ ही लोगों से अपील की है कि संदिग्ध चीज मिलने पर तुंरत पुलिस को सूचना दें।

 

पुलिस की मानें तो इन चिटि्ठयों में 10 जगहों के नाम लिखे हैं और लिखा है कि 7 जून को इन 10 जगहों पर ब्लास्ट होंगे। सामान पहुंचा दिया गया है।बठिंडा को अब भगवान ही बचा सकता है। कोई रोक सकता है तो रोक ले। हम पंजाब में हिंदू और मुसलमान को नहीं रहने देंगे।