Big Breaking : आम आदमी पार्टी के विधायक के घर पंजाब में सीबीआई की रेड

आप भी पढ़े और ज़ाने क्या है मामला

Big Breaking :    आम आदमी पार्टी के विधायक के घर पंजाब में सीबीआई की रेड

चंडीगढ़ : इस समय की बड़ी खबर है आम आदमी पार्टी से जुड़ी हुई कारण कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक के घर पर सीबीआई की रेड हुई है। यह रेड आम आदमी पार्टी के विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के घर पर हुई है।

 

सी.बी.आई. ने गज्जन माजरा के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। 40 करोड़ रुपए की बैंक धोखाधड़ी के मामले में सी.बी.आई. ने आम आदमी पार्टी के विधायक गज्जन माजरा को निशाने पर लिया है और उक्त कार्रवाई की है।  

बताया जा रहा है कि लुधियाना के बैंक आफ इंडिया की शिकायत पर सी.बी.आई. ने यह रेड की है। सी.बी.आई. द्वारा गज्जन माजरा के सभी ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। बता दें कि जसवंत सिंह गज्जन माजरा अमरगढ़ से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं।

 

आपको बतां दे कि कल ही पंजाब की पुलिस ने दिल्ली में भाजपा नेता तजिंद्र सिंह बग्गा पर कारवाई की थी और उसको गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में किडनेपिंग का मामला दर्ज होने पर हरियाणा में ही पंजाब पुलिस को पकड़ लिया गया और बग्गा को छोड़ दिया था, लेकिन बग्गा मामले के अगले ही दिन पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक के घर पर सीबीआई की रेड हुई है, जिसके चलते इस समय यह मामला राज़निति गलियारों की सुर्खियां बन गया है।