लोकसभा चुनाव खत्म होते ही एक्शन मोड में पंजाब के मुख्यमंत्री पटियाला और फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र के विधायकों, चेयरमैनों, पदाधिकारियों व वलंटीयरों के साथ की बैठक

मान ने सभी हलकों के विकास के लिए आप विधायकों और नेताओं के साथ की चर्चा, जमीनी स्तर पर और अधिक मेहनत करने को कहा

लोकसभा चुनाव खत्म होते ही एक्शन मोड में पंजाब के मुख्यमंत्री  पटियाला और फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र के विधायकों, चेयरमैनों, पदाधिकारियों व वलंटीयरों के साथ की बैठक

 

 

 

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को पटियाला और फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र के आप लोकसभा उम्मीदवारों, विधायकों, चेयरमैनों, पदाधिकारियों व वलंटीयरों के साथ बैठक की और भविष्य में पंजाब के हलकों के विकास को लेकर की भी विचार-चर्चा की। पटियाला से आप उम्मीदवार डॉ. बलबीर सिंह और फिरोजपुर से आप उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ ने अपने क्षेत्रों के विधायकों और आप नेताओं व कार्यकर्ताओं को उनके समर्थन और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया।

पिछले आम चुनावों की तुलना में आम आदमी पार्टी (आप) ने दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में वोट प्रतिशत बढ़ाया और बहुत कम अंतर से पीछे रही।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दोनों लोकसभा क्षेत्रों के विधायकों से कहा कि वे अच्छा काम करना जारी रखें और कहा कि हमें जमीनी स्तर पर और अधिक मेहनत करने की जरूरत है। मान ने आप नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव के नतीजों पर चर्चा की और कहा कि यह लोकसभा चुनाव हमारे लिए काफी उत्साहजनक रहा।