मुख्य मंत्री ने जनता से किया एक और वादा पूरा किया, जालंधर में नए आवास में डाला डेरा

दोआबा एवं माझा क्षेत्र के लोगों को अपना कार्य करवाने में सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से उठाया कदम

मुख्य मंत्री ने जनता से किया एक और वादा पूरा किया, जालंधर में नए आवास में डाला डेरा

पंजाब के मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान ने व्यापक जनहित में राज्य के लोगों, खासकर माझा व दोआबा क्षेत्र के लोगों से किया अपना एक और वादा पूरा करते हुए अपना निवास स्थान बदल लिया है और जालंधर में डेरा डाल दिया है।

 मुख्य मंत्री ने कहा कि इस पहल का एकमात्र उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि राज्य, विशेष रूप से माझा व दोआबा क्षेत्र के लोगों को उनके रोजमर्रा के काम करवाने के लिए सुविधा प्रदान की जाएं।  उन्होंने कहा कि अपनी तरह की इस अनूठी पहल का उद्देश्य लोगों से सीधे जुड़ना है क्योंकि वे लोगों की सुविधा के लिए सप्ताह के कुछ निश्चित दिनों में यहां मौजूद रहेंगे। भगवंत सिंह मान ने कहा कि अब लोगों को अपने रोजमर्रा के काम के लिए चंडीगढ़ नहीं जाना पड़ेगा क्योंकि राज्य के मुख्य मंत्री उनके लिए जालंधर में मौजूद रहेंगे।

 

 मुख्य मंत्री ने कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले लोगों से यह वादा किया था और यह उनके लिए बेहद गर्व और संतुष्टि की बात है कि उन्होंने एक बार फिर अपना वादा पूरा कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि उनके सभी प्रयासों का एकमात्र उद्देश्य राज्य की प्रगति और यहां के लोगों की समृद्धि सुनिश्चित करना है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि वो दिन अब चले गए, जब सरकार चंडीगढ़ के दफ्तरों से चलती थी।

 

 मुख्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता के कल्याण के लिए सरकार अब गांवों और कस्बों से चल रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने 'सरकार तुहाडे दुआर' के बैनर तले अपनी प्रमुख योजना पहले ही शुरू कर दी है, जिसके तहत लोगों को नागरिक केंद्रित सेवाएं घर-घर तक पहुंचाने के लिए ग्राम स्तर पर शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।  भगवंत सिंह मान ने कहा कि आने वाले दिनों में जन कल्याण के लिए इस तरह की और भी जनहितैषी पहल की जाएंगी।