Jalandhar पुलिस की कामयाबी, आतंकी लंडा गैंग के सदस्य गिरफ्तार

डीजीपी पंजाब ने Tweet कर दी ज़ानकारी

Jalandhar पुलिस की कामयाबी, आतंकी लंडा गैंग के सदस्य गिरफ्तार

 

जालंधर पुलिस को आज़ एक और बड़ी सफलता हासिल हुई है जिसके चलते जालंधर पुलिस ने खूंखार लंडा गिरोह के पांच शूटरों को गिरफ्तार किया है, जो सीमा पार हथियारों और नशीली दवाओं की तस्करी, सुपारी हत्या और जबरन वसूली के कई मामलों में शामिल थे।

 

 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जतिंदर सिंह की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुछ दिन पहले गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी, भूपिंदर सिंह उर्फ ​​बंटी और जगरूप सिंह उर्फ ​​जोपा को गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि आगे की जांच के आधार पर पुलिस ने लंडा गिरोह के पांच और सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान जश्नप्रीत सिंह उर्फ ​​काला पुत्र बलविंदर सिंह निवासी गांव रोड़ीवाल थाना चोहला साहिब तरनतारन, गुरशरण सिंह पुत्र स्वर्गीय बलविंदर सिंह निवासी गांव रोड़ीवाल थाना तरनतारन, हरमनजीत सिंह उर्फ ​​हरमन पुत्र गुरबख्श सिंह निवासी गांव टांडा थाना गोइंदवाल साहिब तरनतारन, गुरबाज सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी गांव गंटी जिला तरनतारन और अमृतपाल सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गांव रोड़ीवाल। हरिके पतन जिला तरनतारन के रूप में हुई है। स्वपन शर्मा ने बताया कि 30 बोर के तीन पिस्तौल, दो कारतूस समेत और उनके पास से 32 बोर की एक रिवॉल्वर बरामद की गई है।

 

 

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान यह पता चला है कि जश्नप्रीत सिंह लखबीर लंडा के निर्देश पर काम कर रहा था और पाकिस्तान से हथियार आयात कर रहा था, हथियारों की आपूर्ति कर रहा था और लखबीर सिंह के निर्देश पर जासूसी कर रहा था। वह हत्या संबंधित कुछ घटनाओं को अंजाम देने की भी योजना बना रहा था। इसी तरह, उन्होंने बताया कि गुरशरण सिंह भी जश्नप्रीत सिंह की तरह ही गतिविधियों में शामिल था, जिसकी जांच के दौरान पुलिस ने उसके कब्जे से कुछ विदेशी हथियार बरामद किए हैं।