लोक सभा चुनाव से पहले जालंधर देहाती भाज़पा में हो ना जाए धमाका

अंदर ही अंदर ज़िला भाज़पा प्रधान से सीनीयर भाज़पाई नाराज़

लोक सभा चुनाव से पहले जालंधर देहाती भाज़पा में हो ना जाए धमाका

जालंधर / हनेश मेहता

 

 

 पंजाब का लोक सभा हलका जालंधर जहां आने वाले समय में लोक सभा सांसद के लिए उपचुनाव होने ज़ा रहे है कारण कि बीते समय में राहुल गांधी द्वारा निकाली गई भारत ज़ोड़ो यात्रा के दौरान जालंधर से लोक सभा सांसद चौधरी संतोख सिंह का देहांत हो गया था।

 

चुनाव की तारीख भी घोषित हो चुकी है  और हर पार्टी द्वारा अपनेस्तर पर इस चुनाव की तैयारियां भी ज़ोर शोर से शुरू कर दी गई है हालांकि भाज़पा और अकाली दल ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है लेकिन तैयारियां पूरे ज़ोर शोर से कर रहे है।

 

 

 

लेकिन इन सब के बीच भाज़पा के लिए जालंधर देहाती से एक चिंताज़नक मामला भी सामने आ रहा है कारण कि सूत्रों की मानें तो जिला प्रधान की अपनी मनमानी और गुट बाज़ी को बढ़ावा देने से फिल्लौर हलके के गोराया शहर के कई दिग्गज़ भाज़पा नेता जिला प्रधान से अंदर ही अंदर नाराज़ चल रहे है।

 

सूत्रों की मानें तो ज़िला प्रधान द्वारा गोराया में दो नए बने भाज़पाईयों को खुश करने के चक्कर में पुराने और सैंकड़ो भाज़पा वर्करों को नाराज़ किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो जिला प्रधान से सिर्फ गोराया मंडल ही नहीं बल्कि जिले के कई और मंडल भी है जहां पर दिग़्गज़ भाज़पा नेता जिला प्रधान की कारगुज़ारी से नाखुश दिखाई दे रहे है।

 

लेकिन जिला प्रधान की इस कारगुज़ारी जिस से भाज़पा वर्कर नाराज़ हो रहे है उसका खमियाज़ा आने वाले समय में कहीं भाज़पा पार्टी को ना भुगतना पड़ जाए क्योंकि भाज़पा नेताओं के गुस्से का आलम यहां तक पहुंच चुका है कि कई दिग्गज़ नेता भाज़पा का दामन छोड़ने तक के लिए तैयार हो गए है।