Ludhiana में Singham नाम से पहचान बनाने वाली महिना SHO पर बड़ी कारवाई

साइबर क्राइम में एक लाख रिश्वत लेने के लगा था आरोप

Ludhiana में Singham नाम से पहचान बनाने वाली महिना SHO पर बड़ी कारवाई

लुधियाना : बीते दिनी लुधियाना के सराभा नगर थाना में तैनात महिला SHO अमनजोत संधू द्वारा सराभा नगर मार्किट में VIP गाड़ियों को रोक कर उनके काले शीशों व अन्य तरह के चालान कर अपने छवि एक Singham Lady वाली पेश की गई थी। लेकिन करीब 5 दिन पहले ही उक्त थाना में बतौर SHO आने वाली अमनज़ोत संधू को सस्पैंड कर दिया गया है।

 

सुनने में आपको भी अज़ीब लगा होगा कि एक Singham छवि वाली SHO को आखिर क्यों सस्पैंड कर दिया गया , आपको बतां दे कि उक्त महिला SHO अमनजोत संधू पर मोहाली साइबर क्राइम में 1 लाख रुपए रिश्वत लेने के गंभीर आरोप लगे हुए है जिस पर कारवाई करते हुए विभाग ने आज़ SHO अमनजोत संधू को संस्पैंड कर दिया है।

 

सूत्रों की मानें तो SHO अमनजोत संधू जब साइबर क्राईम में तैनात थी तो एक बड़े पद़् की जिम्मेवारी मिली हुई थी, एक बड़े अधिकारी के रीडर के तौर पर तैनात होने के कारण अब विभाग को उस समय के मामलों में हुई जांच को भी दोबारा से जांच करना पड़ सकता है क्योंकि अकसर देखने में आया है कि साइबर क्राईम में बड़े ही हाई प्रोफाईल मामलों की जांच होती है ऐसे में रिश्वत के मामले में संस्पैंड हुए अधिकारी के समय के मामलों की जांच तो दोबारा से करनी ही होगी। इतना ही  नहीं सूत्रों की मानें तों SHO अमनजोत संधू की लुधियाना में तैनाती एक आप नेता की सिफारिष पर की गई थी।