फगवाड़ा जालंधर हाईवे पर स्थित मशहूर युनिवर्सिटी की छात्रा के साथ रेप

निहंग सिंह के बाणे में आए युवकों ने किया यह गंदा काम

फगवाड़ा जालंधर हाईवे पर स्थित मशहूर युनिवर्सिटी की छात्रा के साथ रेप

पंजाब के जालंधर में LPU की एक छात्रा से 3 आरोपियों ने रेप कर दिया। इस मामले में थाना पतारा की पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है। आरोपियों ने उक्त छात्रा को थाना पतारा के एरिया से अपनी कार में उठाया था, जिसके बाद उसके साथ रेप किया। पीड़ित युवती ने जब मामले की शिकायत पुलिस को दी तो उसका मेडिकल करवाया गया। मेडिकल के बाद बयान दर्ज किए गए और उक्त आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

 

सुनसान जगह देख 24 वर्षीय युवती से किया रेप

 

मिली जानकारी के अनुसार 24 साल की युवती लवली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के लिए आई हुई थी। वह मूल रूप से ओड़िशा का रहने वाली है। सोमवार को रात वह अपने दो दोस्तों के साथ ढिलवां फाटक के पास देर रात फूड कोर्ड पर खाना खाने के लिए आई थी।

 

इस दौरान उनके साथ तीन युवक दोस्त भी थे। रात करीब एक बज रहे थे, इस दौरान बाइक पर सवार होकर तीन युवक आ धमके। आरोपियों में से दो ने निहंग बाणा पहना हुआ था और उनके हाथ में कृपाण थी। आरोपियों ने आते ही युवती के साथियों से पूछना शुरू कर दिया कि तुम अकेली लड़की को कहां लेकर जा रहे हैं। आरोपियों ने लड़की के साथियों को डराया और उन्हें पिछे हटने के लिए कह दिया।

 

निहंग बाणें में थे दो आरोपी

 

जिसके बाद बाइक सवार दोनों निहंग बाणों (वेशभूषा) वाले युवक ने युवती को अपने साथ जबरदस्ती बैठा लिया और कहा- वह खुद युवती को घर तो छोड़कर आएंगे। वहां से युवती को अपने साथ लेकर जाकर आरोपियों ने फाटक के पास सुनसान जगह देखकर उसके साथ रेप कर दिया। रेप के बाद आरोपियों ने युवती को वहीं छोड़ दिया और फरार हो गए।

 

जिसके बाद उसने सारी दास्तां अपने साथियों को फोन कर बताई और अपने दोस्तों को बुलाया। जिसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जानकारी थाना पतारा की पुलिस को दी गई। पुलिस ने सुबह तक करीब तीनों आरोपियों को बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया था।

 

बीबीए की छात्रा है पीड़ित युवती

 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती और उसके सभी छात्र बीबीए के छात्र है। थाना पतारा के एसएचओ वरिंदर पाल सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों को जल्द पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। एसएचओ ने बताया कि गिरफ्तार किया गया एक आरोपी सरकारी वाटर ट्रिटमेंट प्लांट में काम करता है। दूसरी डीएपी का स्टूडेंट और तीसरा आरोपी बिजली के सामान की दुकान चलाता है। सभी आरोपियों को सिविल अस्पताल से मेडिकल करवा लिया गया है।