भाज़पा की सांसद बनते ही कंगना रणौत के थप्पड़, एयरपोर्ट पर CISF की महिला मुलाजिम ने मारा थप्पड़

एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा, ज़ाने कौन है वो मुलाजिम

भाज़पा की सांसद बनते ही कंगना रणौत के थप्पड़, एयरपोर्ट पर CISF  की महिला मुलाजिम ने मारा थप्पड़

हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव जीतने के बाद ही महिला भाज़पा नेत्री कंगना रणौत के साथ चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर हंगामा हो गया, कारण कि चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर कंगना रणौत के महिला CISF की जवान ने थप्पड़ मारा है। नई नई सांसद बनी कंगना की पिटाई करने वाली महिला जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है।

 

बताया ज़ा रहा है कि कंगना रनौत चुनाव जीतने के बाद भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइन्स  की फ्लाइट से दिल्ली के लिए निकल रही थीं, तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान उनकी महिला जवान से कहासुनी हो गई। कंगना ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

 

कंगना के ब्यान से थी आहत

 

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान उनके किसान आंदोलन में दिए गए बयान से आहत थी। फिलहाल एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी ने कुलविंदर को कमांडेंट कमरे में बैठाकर रखा है। फिलहाल कंगना दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं।

 

किसान नेता की बहन बताई ज़ा रही है थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर

 

कंगना रणौत के किसानी आंदोलन के दौरान दिए गए ब्यान से आहत होकर थप्पड़ मारने वाली महिला जवान कुलविंदर कौर के बारे में सूत्रों की मानें तो कपूरथला ज़िले के सुलतानपुर लोधी के रहने वाले किसान नेता शेर सिंह माहीवाल की बहन बताया ज़ा रहा है हालांकि इस बारे में अधिकारित तौर पर पुष्टी नहीं हुई है।