फिल्लौर में चौधरी परिवार को बड़ा झटका, पार्षद पति हुए आप के

कल केज़रीवाल की जालंधर फेरी दौरान की मुलाकात

फिल्लौर में चौधरी परिवार को बड़ा झटका, पार्षद पति हुए आप के

जालंधर : पंजाब के जालंधर शहर में 13 मई को सांसद पद् के लिए लोक सभा उपचुनाव होने ज़ा रहे है, जिसके चलते सभी राज़नितिक पार्टियां इस समय पूरी तरह से सक्रिय हो चुकी है।

 

इस राज़नितिक गर्माहट में पार्टी बदलने का फेरबदल भी शुरू हो चुका है। जिसके चलते ही वीरवार को फिल्लौर हलके में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है कारण कि हलके के विधायक बिक्रमजीत चौधरी के खासमखास माने ज़ाने वाले गोराया नगर कौसिंल की पार्षद अंजू अटवाल के पति और कांग्रेसी नेता संजय अटवाल ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है और आप का दामन थाम लिया है।

 

बात कि जाए संजय अटवाल की तो संजय अटवाल कांग्रेसी नेता होने के साथ साथ बिक्रमजीत चौधरी के बेहद ही खासमखासों में से माने ज़ाते थे, इतना ही नही फिल्लौर हलके में तो कांग्रेस सरकार के समय संजय अटवाल को चौधरी परिवार का राईट हैंड भी कहा ज़ाता था, इतना ही नहीं अगर बात की जाए चौधरी बिक्रमजीत सिंह की तो विधायक साहिब ने भी संजय अटवाल के लिए काफी कुछ किया था, इतना ही नही अपने कुछेक वर्करों को भी नाराज़ किया था।

 

लेकिन फिर भी वीरवार को चौधरी परिवार के उस राईट हैंड ने चौधरी परिवार का साथ छोड़ कर चुनाव के दिनों में कांग्रेस और चौधरी परिवार को तगड़ा झटका दे दिया है और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केज़रीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ मुलाकात कर आप का दामन थाम लिया है।