लोकसभा चुनाव के बाद लगातार वर्करों में मुख्यमंत्री भर रहे ज़ोश

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना और जालंधर लोकसभा क्षेत्र के आप नेताओं के साथ की मीटिंग

लोकसभा चुनाव के बाद लगातार वर्करों में मुख्यमंत्री भर रहे ज़ोश

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को लुधियाना और जालंधर लोकसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की। मीटिंग में लोकसभा चुनाव एवं क्षेत्र के अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई।

 

मीटिंग में दोनों लोकसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार और उस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पार्टी के सभी विधायक और चेयरमैन मौजूद रहें। उल्लेखनीय है कि दोनों लोकसभा क्षेत्र में पिछले लोकसभा चुनाव के मुकाबले आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

 

मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्री मान ने पार्टी नेताओं और विधायकों से अपने क्षेत्र के विकास कार्यों और लोगों की समस्याओं पर खास ध्यान देने की अपील की और जमीनी स्तर पर अधिक काम करने को कहा। मुख्यमंत्री ने आप कार्यकर्ताओं को चुनाव के दौरान उनकी मेहनत और समर्पण के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं।

 

मीटिंग में जालंधर पश्चिमी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के बारे में भी चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने जालंधर के आप नेताओं को उपचुनाव की तैयारी करने और वहां पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए लोगों के बीच जाने और जमीनी स्तर पर मेहनत करने को कहा।