कैप्टन अमरिंदर सिंह का नवज़ोत सिंह सिद्ध को दो टूक जवाब, जब तक माफी नहीं कोई मीटिंग नहीं

मिलने का समय लेने की बात को सिरे से किया खारिज़

कैप्टन अमरिंदर सिंह का नवज़ोत सिंह सिद्ध को दो टूक जवाब, जब तक माफी नहीं कोई मीटिंग नहीं

चंडीगढ़ : पिछले कुछ दिनों से चला आ रहा पंजाब कांग्रेस में घमासान बेशक कि कहा ज़ा रहा था कि नवज़ोत सिंह सिद्ध के प्रधान बनने के बाद बंद हो ज़ाएगा लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवज़ोत सिंह सिद्ध का घमासान अभी फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 

इस घमासान के चलते ही आ़ज तीसरे दिन तक भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवज़ोत सिंह सिद्ध को प्रधान बनने की बधाई नहीं दी है। हालांकि कैप्टन ने यह Tweet जरूर कर दिया है कि जब तक सिद्ध माफी नहीं मांगते तब तक वो सिद्ध से मुलाकात नही करेंगे।

 

इसके साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा उनको मिलने के लिए समय मांगने की खबरें पूरी तरह झूठी बताया है। उन्होंने कहा कि कोई समय नहीं मांगा गया है। कैप्टन नवजोत सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे जब तक कि वह अपने खिलाफ व्यक्तिगत रूप से अपमानजनक सोशल मीडिया हमलों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते।

 

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा उनको मिलने के लिए समय मांगने की खबरें पूरी तरह झूठी बताया है। उन्होंने कहा कि कोई समय नहीं मांगा गया है। रुख में कोई बदलाव नहीं है, कैप्टन नवजोत सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे जब तक कि वह अपने खिलाफ व्यक्तिगत रूप से अपमानजनक सोशल मीडिया हमलों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते।