अमृत्सर में 32 घंटे के अंदर दो बड़ी वारदातें, लोगों में भी बना दहशात का माहौल

घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

अमृत्सर में 32 घंटे के अंदर दो बड़ी वारदातें, लोगों में भी बना दहशात का माहौल

 

इस समय की बड़ी खबर पंजाब के अमृत्सर से है जहां पर अमृतसर के गोल्डन टेंपल के पास विरासती मार्ग पर 32 घंटों के बाद दोबारा से धमाका हुआ। सुबह का समय होने के कारण कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। यह ब्लास्ट उसी जगह के पास हुआ, जहां शनिवार देर रात घटना घटी थी। अभी तक पुलिस पहले हुए ब्लास्ट के कारण का पता नहीं लगा पाई है और इसी बीच अब दोबारा से ब्लास्ट हो गया।

 

दूसरी बार ब्लास्ट की सूचना मिलने के बाद डीजीपी पंजाब गौरव यादव खुद अमृतसर पहुंचे। उन्होंने कहा है कि जांच की जा रही है। फोरेंसिक विभाग की टीमें जांच में जुटी हैं। शुरुआती जांच में कोई भी डेटोनेटर बरामद नहीं हुआ। यह दोनों ही कम डेंसिटी वाले बम थे। यानी कि इसे किसी चीज में डाल कर चलाया गया है।

 

 

वहीं डीजीपी गौरव यादव मौके पर पहुंचे हैं और उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। डीजीपी ने कहा कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल से कई सैंपल कब्जे में लिए गए हैं। घटनास्थल पर एक कार खड़ी थी, जिसके शीशे टूट गए हैं। पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेने के बाद उसकी जांच शुरू कर दी है। करीब 30 घंटे में दूसरे धमाके से लोगों में दहशत फैल गई है।