देश की सब से बड़ी पार्टी बन कर सामने आ रही है भाज़पा : अनीता सोम प्रकाश

केंद्रीयमंत्री सोम प्रकाश के निवास स्थान पर मनाया भाज़पा का स्थापना दिवस

देश की सब से बड़ी पार्टी बन कर सामने आ रही है भाज़पा : अनीता सोम प्रकाश

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा अपना 42 वां स्थापना दिवस बुधवार को पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया, भाज़पा के स्थापना दिवस को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकत्तायों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा था।

 

स्थापना दिवस के चलते ही फगवाड़ा में भी भाज़पा वर्करों द्वारा केंद्रीय राज्यमंत्री सोम प्रकाश के निवास स्थान पर उनकी पत्नी अनीता सोम प्रकाश की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का स्थापना दिवस मनाया गया।

 

कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्‍या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए।इस दौरान पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पूर्व नेताओं के चित्र पर फूलमाला अर्पित की।

 

स्‍थापना दिवस समारोह के मौके पर पार्टी कार्यकताओं को संबोधित करते हुए अनीता सोमप्रकाश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की यात्रा देश और दुनिया के विश्लेष्कों के लिए कौतूहल का विषय है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  इस समय देश की सबसे बड़ी पार्टी बन कर सामने आ रही है, और वो दिन दूर नहीं जिस दिन देश की इस सबसे बड़ी पार्टी के आगे कोई भी राज़निति पार्टी टिक नहीं पाएगी। अनीता सोमप्रकाश ने क‍हा कि सदी की सबसे बड़ी महामारी के दौरान 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम मोदी सरकार ने दिया है। नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद भाजपा सरकार ने गरीबों को घर, बिजली, गैस, शौचालय, बैंक अकाउंट व स्वास्थ्य बीमा देने के साथ-साथ मुफ्त राशन देकर उनको एक सुरक्षित और सम्मानित जीवन देने का काम किया।अनीता सोमप्रकाश ने कहा कि मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 को हटा एक नया इतिहास रचा है।

इस अवसर पर नगर निगम फगवाड़ा के पूर्व मेयर अरूण खोसला, परमजीत पम्मा, राकेश दुग्गल, परमजीत सिंह खुराना, बल्लू वालिया, गगनसोनी, दिनेश दुग्गल, धर्मेंद्र दुग्गल, जसविंदर कौर, चंदा रेखा निक्की, संगीता,वीवा,मनिंदर,अमित सचदेवा,जतिंदर कुमार,सतिंदर कुमार,रश्मी कालडा,मनी दुग्गल,दर्शन फोरमैन,अमित शुक्ला,बल्लू वालिया,डाक्टर ओहरी,नितिन चढडा,हैप्पी ब्रोकर,सुरजीत सिंह पंडवा,सुरजीत दुग्गल टोनी,परमिंदर सिंह,चंदरेश कौल,रीना खोसला,निर्मला ठाकुर, भोली पीपारंगी के साथ साथ भारी संख्या में भाज़पा वर्कर मौजूद थे।