अमृतपाल सिंह का पुतला फूंकने को लेकर माहौल गर्माया, मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स

7 दिन के अल्टीमेट के बाद शांत हुआ मामला

अमृतपाल सिंह का पुतला फूंकने को लेकर माहौल गर्माया, मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स

अमृत्सर : वारिस पंजाब के मुखी और पंजाब में खालिस्तान की मांग का स्वर ऊठाने वाले अमृत्पाल सिंह को लेकर पंजाब के अमृत्सर में एक बार फिर से माहौल गर्मा गया है, कारण कि अमृत्सर में शिव सेना नेताओं द्वारा अज़नाला मामले के चलते अमृत्पाल सिंह का पुतला फूंकने लगे थे, क्योंकि उनका कहना है कि अमृत्पाल पंजाब का माहौल खराब करने में लगा हुआ है।

 

जिसके बारें में शिव सेना प्रधान संजीव भास्कर ने बताया कि अमृतपाल की तरफ से अजनाला में की गई घटना दुखदायी है। उसने एक तरफ श्री गुरु ग्रंथ साहिब का आसरा लेकर अजनाला पुलिस थाने पर हमला किया, वहीं दूसरी तरफ पुलिस पर दबाव भी बनाया। पुलिस उस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

 

वहीं शिव सेना नेताओं द्वारा पुतला फूंकने का जैसे ही सिक्ख जत्थेबंदियों को पता चला तो सिक्ख जत्थेबंदियां मौके पर पहुंच गई और उस वक्त माहौल पूरी तरह से तनावपूर्ण हो गया था, क्योंकि दोनों ही संगठन आमने सामने हो गए थे।

लेकिन मौके पर मौजूद भारी पुलिस फोर्स ने जैसे तैसे माहौल को शांतमय करवा दिया।

 

जिस उपरांत शिव सेना के संजीव भास्कर ने बताया कि पुलिस ने उन्हें पुतला जलाने से रोका। उनका कहना है कि वे अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। पुलिस ने 7 दिन का अतिरिक्त समय मांगा है। अगर 7 दिन में अमृतपाल सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी तो वे दोबारा वापस आकर यहीं अमृतपाल का पुतला फुंकेंगे।