फगवाड़ा में एक बार फिर से बेअदबी की वारदात, कूड़े के ढेर में श्री गुटका साहिब के अंग

मौके पर पहुंची सिक्ख जत्थेबंदियां और भारी संख्या में पुलिस फोर्स

फगवाड़ा में एक बार फिर से बेअदबी की वारदात, कूड़े के ढेर में श्री गुटका साहिब के अंग

फगवाड़ा

 

पंजाब के जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर में एक बार फिर से बेअदबी की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है , जिस से फगवाड़ा की सिक्ख संगत में रोष पाया ज़ा रहा है।

 

गौर हो कि फगवाड़ा के वरिंदर नगर पार्क के पास आज़ श्री गुटका साहिब के अंग पड़े मिले जिसकी ज़ानकारी आस पास के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। इसके साथ ही इस पूरे मामले की ज़ानकारी सिक्ख संगत को भी मिल गई जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में सिक्ख संगत भी पहुंच गई।

 

संगत के पहुंचने के बाद श्री गुटका साहिब के अंगो को कूड़े के ढेर से ऊठाया गया, आपको बतां दें कि फगवाड़ा में एक बार पहले भी बंगा रोड पर इस तरीके से ही बेअदबी की घटना को अंजाम दिया ज़ा चुका है जिस के आरोपी भी पुलिस द्वारा अभी तक पकड़े नहीं जा सके है कि एक बार फिर से फगवाड़ा में बेअदबी की घटना को अंजाम दे दिया गया। ण्

 

जिसके चलते सिक्ख जत्थेबंदियों ने भी लोगों को चेतावनी दी है कि अगर वो लोग अपने घर में श्री गुटका साहिब को रख नहीं सकते तो वो फगवाड़ा के श्री गुरूद्ववारा साहिबों में इनको जमा करवा दें तांकि इस तरह की बेअदबी ना हो सके।

 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही फगवाड़ा के एस पी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की अगली जांच को आरंभ कर दिया।