शिव सेना नेता सूरी के कत्ल के बाद पंजाब के इस शिव सेना नेता को मिली धमकी

फोन करने वाले ने कहा अगला निशाना तू और तेरी शिव सेना

शिव सेना नेता सूरी के कत्ल के बाद पंजाब के इस शिव सेना नेता को मिली धमकी

चंडीगढ़ : पंजाब में हिंदू नेता सुधीर कुमार सूरी   के कत्ल के बाद से ही पंजाब पुलिस की हिंदू नेतायों की सुरक्षा को लेकर सांसे फूली हुई है कारण कि सूरी के कत्ल के बाद से ही पंजाब के कई हिंदू नेतायों को लगातार धमकियां भी मिल रही है।

 

धमकियों की इस कड़ी के चलते ही राष्ट्रीय हिंदू नेता, शिवसेना पंजाब के प्रधान संजीव घनौली को जान से मारने की धमकी मिली है। एक व्यक्ति ने उन्हें विदेशी नंबर से कॉल कर जाने से मारने की धमकी दी है। इसकी सूचना वह DGP पंजाब को दे चुके हैं। रूपनगर पुलिस-प्रशासन द्वारा संजीव घनौली की सुरक्षा बढ़ाते हुए उन्हें बुलेट प्रूफ जैकेट दी गई है।

 

संजीव घनौली ने बताया कि हिंदू नेता सुधीर सुरी की हत्या के बाद से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। विदेशों में बैठे कट्टरपंथी सोच वाले लोगों ने हिंदुत्व विचारधारा की बात करने वालों को अगला निशाना बनाने की धमकी दी है। संजीव घनौली ने बताया कि व्हाट्सऐप पर उन्हें कई फोन आए, लेकिन जब उन्होंने एक कॉल सुनी तो फोन करने वाले व्यक्ति ने उन्हें कहा कि अमृतसर में सुधीर सुरी की तरह "तुझे और तेरी संस्था से जुड़े शिवसेना के नेताओं अमित अरोड़ा व सचिन घनौली को भी मार दिया जाएगा।

 


कॉलर ने उनसे पहले जय श्रीराम के साथ बातचीत की शुरुआत की। फिर धमकियां देकर कहा कि इस काम के लिए करीब 200 लोग लगे हैं, जो सुधीर सुरी जैसा कांड करेंगे। कॉलर ने कहा कि सचिन घनौली और अमित अरोड़ा भी अगला निशाना बन सकते हैं। संजीव घनौली ने मामले की गंभीरता भांप स्थानीय थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही उन्होंने DGP पंजाब से भी जल्द मुलाकात की बात कही। उन्होंने कहा कि वह गीदड़ धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।