सीबीआई द्वारा अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने पर 'आप' सांसद मलविंदर कंग ने कहा - बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ 'पॉलिटिकल वेंडेटा' कर रही है

मोदी सरकार देश की जांच एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है, बीजेपी आम आदमी पार्टी को किसी भी तरह खत्म करना चाहती है - कंग

सीबीआई द्वारा अरविंद केजरीवाल को  गिरफ्तार करने पर 'आप' सांसद मलविंदर कंग ने कहा - बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ 'पॉलिटिकल वेंडेटा' कर रही है

मंगलवार रात को सीबीआई द्वारा आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर जांच एजेंसियों का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि यह भाजपा सरकार का गैर-लोकतांत्रिक और असंवैधानिक कदम है।


बुधवार को आम आदमी पार्टी पंजाब के मुख्य प्रवक्ता और सांसद मलविंदर सिंह कंग ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ पॉलिटिकल वेंडेटा(बदले की भावना) के तहत काम कर रही है। बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी को किसी भी तरह खत्म करना चाहते हैं। इसलिए अरविंद केजरीवाल और आप नेताओं के खिलाफ मोदी सरकार देश की जांच एजेंसियों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है।

कंग ने कहा कि निचली अदालत से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद जिस तरह से जल्दबाजी में जजमेंट की कॉपी आए बिना ईडी ने हाई कोर्ट का रुख किया, यह स्पष्ट तौर पर दर्शाता है कि यह सब प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के इशारे पर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि इस केस में मुख्य आरोपी राघव रेड्डी और शरदचंद्र रेड्डी के साथ भाजपा के रिश्ते हैं। उसने भाजपा को इलेक्टोरल बांड्स के जरिए 60 करोड़ रुपए के चुनावी फंड दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने भाजपा को फंड दिया, उसके बयान के आधार अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया। वहीं राघव रेड्डी के पिता को इन्होंने लोकसभा का टिकट भी दिया है। इससे उनके मंसूबे साफ जाहिर होते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ भी कर ले लेकिन हमें पूरा विश्वास है कि अदालत से हमें न्याय जरुर मिलेगा। जल्द ही अरविंद केजरीवाल इस मामले में निर्दोष साबित होंगे और उन्हें जमानत मिलेगी एवं भाजपा का षड्यंत्र लोगों के सामने आएगा।