Big Breaking : आम आदमी पार्टी का पार्षद ही ले रहा था रेत माईनिंग का गुंडा टैक्स

पुलिस ने किया मामला दर्ज

Big Breaking :  आम आदमी पार्टी का पार्षद ही ले रहा था रेत माईनिंग का गुंडा टैक्स

 

 

 

जालंधर / गौरव बस्सी :   पंजाब में अवैध खनन मामले पर कार्रवाई करने को लेकर भले ही सरकार की ओर से सख्त निर्देश जारी कर दिए गए है। लेकिन राज्य में अभी भी अवैध खनन के मामले सामने आ रहे है। आज रेत खनन दौरान गुंडा टैक्स वसूली के मामले में आप सरकार के पार्षद को गिरफ्तार किया है।

 

बताया जा रहा है कि जालंधर के देहाती ईलाके नकोदर हलके में आज एक पार्षद व 2 अन्य साथियों द्वारा रेत की नाजायज वसूली का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नकोदर हलके के थाना बिलगा के तहत आते गांव बुर्ज हुसैन में पार्षद दविंद्र सिंह रोनी व दो पर अन्यों के खिलाफ रेत की ट्रैक्टर ट्रालियों से नाजायज वसूली को लेकर पर्चा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बोलैरो गाड़ी सहित तीनों को अरैस्ट कर लिया है। थाना बिलगा में उक्त मामला माइनिंग अधिकारियों की शिकयात पर दर्ज हुआ। 

बताया जा रहा है गांव वालों व ट्राली चालकों ने इन तीनों को वसूली करते रंगे हाथो पकड़ा और फिर पुलिस तथा माइनिंग अधिकारियों को भी मौके पर बुला लिया।  जिसके बाद उक्त पार्षद दविंदर सिंह रौनी के खिलाफ एक्शन लिया गया है। बता दें की तलवंडी नौबाद बुर्ज हसन डिसीलिटिंग साइट पंजाब सरकार से मंजूरशुदा खड्ड है, जहां से रेत निकाली जाती है। वहीं जांच में खुलासा हुआ है कि दविंद्र सिंह जालंधर से आम आदमी पार्टी का पार्षद है, जो उक्त ट्रालियों से 1700-1800 रुपए वसूल रहा था।