पंजाब में लूट की बड़ी वारदात, पंजाब की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल, सरेआम चल रही गोलियां

पीछा करने वाले रेहड़ी चालक पर भी चलाई गोलियां

पंजाब में लूट की बड़ी वारदात, पंजाब की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल, सरेआम चल रही गोलियां

डेरा बस्सी : पंजाब में सरकार बदलने के बाद लोगों ने सोचा था कि पंजाब में बदलाव आ जाएगा, लेकिन पंजाब में जो बदलाव आया है उसे देखकर तो अब आम जनता भी परेशान हो रही है कारण कि पंजाब में गोलियां चलना और लूट की बड़ी घटनाएं होना तो आम सी बात हो गई है।

 

ताज़ा मामला सामने आया है पंजाब के डेरा बस्सी ईलाके का जहां पर लूटेरों ने आज़ एक व्यपारी को निशाना बनाते हुए एक करोड़ रूपए लूट लिए। वारदात डेराबस्सी-बरवाला चौक के पास स्थित प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में हुई। वहीं, पकड़ने के लिए पीछे भागे तीन रेहड़ी वालों पर लुटेरों ने दो फायर भी किए। गोली लगने से रेहड़ी चालक मोहम्मद साजिद घायल हो गया।

गंभीर हालत में उसे डेराबस्सी सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां से GMCH-32 रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही डेरा बस्सी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

जानकारी अनुसार डेराबस्सी बरवाला चौक के पास प्रॉपर्टी डीलर हरजीत नागपाल ने बताया कि उसने अपनी पुश्तैनी जमीन किसी को बेची है। इसके बदले में वह उसे उनके ऑफिस में एक करोड़ रुपये कैश देने आया था। इन पैसों से कुछ नए सौदे करने के लिए उसने अपने दफ्तर में कुछ लोगों को बुलाया था।

हरजीत ने आरोप लगाया कि सौदा करने आए लोग ही लुटेरे निकले। उनमें से चार लोग उसे ऑफिस में बंदूक दिखाकर पैसे लेकर फरार हो गए।